टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book PDF in Hindi

Download टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book PDF in Hindi

टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book PDF download link is given at the bottom of this article. You can direct download PDF of टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book in Hindi for free using the download button.

Tags:

टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book Hindi PDF Summary

दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आये हैं Talne Ka Keeda Book Hindi PDF / टालने का कीड़ा बुक पीडीएफ हिंदी भाषा में। इस पोस्ट में हम आपको आज एक बहुत ही लोकप्रिय और महान किताब से रूबरू कराने जा रहे हैं। यह एक मोटिवेशनल बुक है जिसे पढ़ने से आपको अपने कामों के प्रति जिम्मेदारी का एहसास होगा। इस किताब को पढ़ने से बहुत से लोगों के जीवन में बदलाव आया है। भारत के अंदर यह किताब खूब बिकी हैं। इस किताब का मूल्य भी कुछ ज्यादा नहीं है। इस पोस्ट में आप Talne Ka Keeda Book Hindi PDF / टालने का कीड़ा बुक पीडीएफ हिंदी भाषा में बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो सिर्फ एक क्लिक में।

आपको ज़िन्दगी में क्या करना हैं वो अगर आपको नहीं पता तो मैं आपको बताऊँगा, क्या करना हैं वो पता हैं लेकिन शुरुआत नहीं कर पा रहे हो तो मैं आपको बताऊँगा, शुरुआत भी कर दी लेकिन motivation या excitement कम हो रही हैं, काम करने की energy नहीं रहती तो मैं ।आपको इन सब का solution दूँगा बहुत ही बेहतरीन logic के साथ। इस book में समझा रखा हैं कि आपका दिमाग़ कैसे काम करता हैं, आपको आलस क्यों आता हैं, आप motivated कब होते हो, फिर energy down हो जाती हैं। ऐसा क्यों होता हैं कि हर बार बस ideas ही आ रहे हैं और goal ही set कर रहे हैं पर उसको पूरा करने के लिए काम की शुरुआत नहीं कर पा रहे हैं और अच्छी तरह से टीक नहीं पा रहे हैं, मैं आपको scientific research के साथ बताऊँगा कि कैसे step by step पूरी तरह से दिमाग़ को, इस body को समझ कर काम करे, जिसमे Happiness harmone को समझाया हैं जो आपको अच्छा feel करवाता हैं। जब आप motivated या excited होते हो तो यह इसी harmone की वजह से होता हैं, तो इस harmone को कैसे बढ़ाया जाए वो भी मैं आपको बताऊँगा।

मैंने इस book में एक normal person के पास में कितना extra time होता हैं वो समझाया हैं अच्छे से calculate करके कि इतनी सारी चीजें करने के बाद में कितना time हैं जो हर एक इंसान के पास में extra हैं और वो extra time हर इंसान को पूरे साल में 3120 घंटे मिलते हैं, यकीन नहीं होता न? जब मैंने भी यह first time calculate किया था तब मैं भी shocked था।

आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Talne Ka Keeda Book Hindi PDF / टालने का टालने का कीड़ा बुक पीडीएफ हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं।

टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book PDF Download Link

REPORT THISIf the download link of टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book PDF is not working or you feel any other problem with it, please Leave a Comment / Feedback. If टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book is a copyright material Report This. We will not be providing its PDF or any source for downloading at any cost.

3 thoughts on “टालने का कीड़ा | Talne Ka Keeda Book

    1. Sir we have already given the download link for this PDF you can click on Download button below in orange colour and click on this you book will be download in seconds.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *